विज्ञापन

MovieMAD.com 2020 | MovieMAD HD Movies Latest Dual Audio Hindi bollywood Hollywood

दोस्तों इंटरनेट की दुनिया में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली चीज एक ये भी है जिसे Hollywood, Bollywood and south indian movies कहा जाता है । आज lockdown का समय चल रहा है और लोग ऐसे में मनोरंजन के साधन ढूंढ रहे हैं इसलिए ज्यादातर लोग Google पर Movie search कर रहे हैं । moviemad.in एक वेबसाइट है जिसमें लोग अपने इच्छा के हिसाब से movies डाउनलोड कर सकते हैं । 

नोट:- बिना कॉपीराइट अधिकारी के अनुमति के फिल्मों का वितरण पायरेसी के अंतर्गत आता है जो कॉपीराइट अधिनियम का उल्लंघन है । हम किसी भी तरह से इसका समर्थन नहीं करते और न ही इसकी सलाह देते हैं ।

Moviemad.in क्या है ? 

Moviemad.in एक मूवी डाउनलोड वेबसाइट है जिसे पायरेसी के अंतर्गत बन्द कर दिया गया है । यहां पर लोग फिल्में डाउनलोड करने के लिए आते हैं जिस वेबसाइट का टाइटल था-
Download HD Movies , New Hindi movies, Hollywood, dual audio hindi dubbed, indian and all category movies you can download on moviemad with HD formats.

हालांकि अब ये वेबसाइट की जगह पर moviemad.fit वेबसाइट दिखाई देती है । 

इसके पहले tamilrockers नाम की वेबसाइट बड़ी प्रचलन में थी जो फिल्मों की पायरेटेड कॉपी ऑनलाइन उपलब्ध कराया करती थी । 

लेकिन फिर ये वेबसाइट पर फिल्में रिलीस होने से पहले ही लीक होने लगीं जो एक फ़िल्म निर्माता कभी नहीं चाहेगा कि उसकी मेहनत और पैसा बर्बाद हो, जिसके चलते उस वेबसाइट पर लीगल नोटिस भेजकर बन्द करवा दिया गया ।
अन्य पोस्ट:-

Moviemad.in को क्या हुआ ?

मूवी मैड को भी इसी समस्या का सामना करना पड़ा जिसके तहत इस डोमेन को बैन कर दिया गया । यानी अब अगर आप इस वेबसाइट को खोलेंगे तो आपको कुछ ऐसा दिखाई देगा ।
Moviemad.in download hollywood movie in hindi
Moviemad.in प्रतिबंधित कर दी गयी हैं

हालांकि आप अगर फ़िल्म देखना चाहते हैं तो आपको निश्चित रूप से एक वैधानिक तरीके से फिल्में देखनी चाहिए और खरीदनी चाहिए । जैसे लोग अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स जैसे विश्व प्रसिद्ध platforms पर फिल्में और वेब सीरीज देखते हैं ।

फ़िल्म कैसे डाउनलोड करें ?

यूट्यूब पर आप कई ऐसी फिल्में पा सकते हैं जो ऑफिसियल मालिकों द्वारा अपलोड की गई हैं यानी आप यहां से किसी भी प्रकार से डाउनलोड कर सकते हैं । इसके लिए आजकल सबसे प्रसिद्ध एप्प ट्यूबमेट है ।

टेलीग्राम से कैसे फ़िल्म डाउनलोड करें ?

आजकल टेलीग्राम एप्प में भी लोग बहुतायत रूप से फ़िल्म डाउनलोड करते हैं । टेलीग्राम एप्प के एडवांस फीचर्स के द्वारा फिल्मों को वितरित करना बहुत ही आसान है, टेलीग्राम एप्प में फ़ाइल के अपलोड करने की कोई सीमा और मेमोरी लिमिट नहीं है । 

यहां पर टेलीग्राम एप्प एक खास फीचर देता है जिसे चैनल कहते हैं । व्हाट्सएप्प में ग्रुप और पर्सनल चैट फीचर तो हैं पर यहां आप 16 MB से ज्यादा बड़ी फ़ाइल आप अपलोड नहीं कर सकते । और किसी फ़ाइल को 5 लोगों से ज्यादा एक बार में नहीं भेज सकते । 

लेकिन टेलीग्राम अप्प आपको ये फीचर देता है जिससे आप आसानी से फिल्मों को लाखों लोगों तक पहुँचा सकते हैं ।  टेलीग्राम के एक फ़िल्म डाउनलोड चैनल का लिंक हम आपको दे रहे हैं यहां से आप फ़िल्म डाउनलोड कर सकते हैं । 

इसके अतिरिक्त हमारे टेलीग्राम चैनल को भी आप फॉलो कर सकते हैं जहां हम प्रतिदिन रोचक तथ्य और जानकारियां अपलोड करते हैं । 

Imo एप्प से फ़िल्म कैसे डाउनलोड करें ?

फ़िल्म डाउनलोड करने के लिए इमो एप्प भी बहुत लोग उपयोग में लाते हैं जिसके द्वारा आप फ़िल्म को ऑनलाइन देख और डाऊनलोड भी कर सकते हैं ।

Moviemad.in को बंद क्यों किया गया ? 

Moviemad.in वेबसाइट कॉपीराइट नियमों का उल्लंघन करती थी थी । इसलिए इस वेबसाइट को डॉट अर्थात दूरसंचार विभाग द्वारा भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है । 

और अब आप moviemad.in वेबसाइट को भारत में एक्सेस नहीं कर सकते हैं । जो Hollywood, bollywood, and south indian movie download करने की सुविधा प्रदान करती थी ।

यह ब्लॉग किसी भी तरह से ऑनलाइन पायरेसी को समर्थन नहीं देता, यह ब्लॉग में उपयोग किये गए टॉपिक को सिर्फ सूचना के उद्देश्य से लिखा गया है । पायरेसी कानूनन जुर्म है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां